Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कवरेज कर रहे पत्रकार का नायाब तहसीलदार ने छीना मोबाईल

    कवरेज कर रहे पत्रकार का नायाब तहसीलदार ने छीना मोबाईल

    पिपरौली ब्लॉक में देईपार स्थित कनक प्रेरणा लघु उद्योग हुआ सील

    तीन ब्लाकों का बनता है बाल पुष्टाहार

    सदर नायब तहसीलदार देवेंद्र यादव ने किया पत्रकार से दुर्व्यवहार


    अमित सिंह की रिपोर्ट --

    गीडा पिपरौली । बांसगांव संदेश ।
    गीडा पिपरौली ब्लॉक क्षेत्र के देइपार गांव में स्थित कनक प्रेरणा महिला लघु उद्योग पुष्टाहार निर्माण इकाई पर शनिवार को सदर तहसील का छापा पड़ा सूचना पर पहुंचे पत्रकारों से नायब तहसीलदार देवेंद्र यादव ने दुर्व्यहवार करते हुए मोबाईल छीन लिया। जानकारी होने पर जब स्थानीय पत्रकारों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने तुरंत पत्रकार का मोबाइल दे दिया।
    जानकारी के अनुसार ब्लॉक क्षेत्र के देईपार में स्थित कनक प्रेरणा महिला उद्योग पुष्टाहार है, जो पिपरौली, सहजनवा और खजनी को बाल पुष्टाहार की संपूर्ण सप्लाई होता है। विगत कई महीनों से उत्पादन में कीड़े की शिकायत मिल रही थी। ग्रामीणों ने शनिवार को इस प्रकरण की शिकायत जिलाधिकारी को किया। मामले को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी ने टीम भेजकर जांच कराया, सूचना पर पहुंचे स्थानीय पत्रकार गुलाम गौस मौके पर कवरेज करने पहुंचे तो नायब तहसीलदार देवेंद्र यादव ने उनका मोबाइल छीनकर फोटो डिलीट कर दिया। जानकारी पर पहुंचे स्थानीय पत्रकारों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने मोबाइल फोन वापस कर दिया।

    इस संदर्भ में नायब तहसीलदार ने कहा कि कनक प्रेरणा लघु उद्योग को सील कर उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दिया गया हैं। मैंने किसी पत्रकार का मोबाईल फोन नही लिया हू। पत्रकार हमारे भाई है, मैं सभी का सम्मान करता हू।

    इस संदर्भ में पीड़ित पत्रकार गुलाम गौस ने बताया कि कवरेज करने के दौरान नायब तहसीलदार देवेंद्र यादव ने मेरा मोबाईल फोन अपने पास रख लिया तथा कवरेज के दौरान खींची गई फोटो को डिलीट कर दिया गया।
    इस संदर्भ में एसडीएम सहजनवा कुंवर सचिन सिंह ने कहा कि जिले से आई टीम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस प्रकरण में एसडीएम सदर से बात करने पर मामला पता चलेगा।

    इस संदर्भ में एसडीएम सदर मृणाली अविनाश जोशी ने बताया कि इस प्रकरण में जिलाधिकारी से बात करें उन्होंने ही टीम को भेजा था मुझे इसकी जानकारी नहीं हैं।

    इस पूरे प्रकरण में जब जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश से बात किया गया तो फोन उठाने वाले व्यक्ति ने बताया कि साहब मीटिंग में है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728