Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखों के व्यक्तिगत सम्पर्क से मिलेगी जीत की गारंटी- सलिल विश्नोई


    मोदी के नेतृत्व में विश्व का एजेंडा तय करने वाला देश बनेगा भारत- सलिल विश्नोई





    कौड़ीराम गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर जिला इकाई द्वारा लोकसभा बांसगाँव के विधानसभा चौरीचौरा, बांसगाँव एवं चिल्लूपार विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक सिद्धि विनायक पैलेस कौड़ीराम में जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। प्रबन्धन समिति को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में गोरखपुर के जिला प्रभारी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी सलिल विश्नोई ने कहा कि जिसप्रकार देश और प्रदेश का विकास मोदी की गारंटी है, उसी प्रकार प्रत्येक बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुखों से व्यक्तिगत सम्पर्क कर उन्हें सक्रिय कर देना भाजपा के जीत की गारण्टी है। बूथ स्तर तक हमारी मजबूत संगठन संरचना के कारण ही हम लगातार चुनाव जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता सरकार की सभी लाभकारी योजनाओं को धरातल एवं बूथ स्तर पर गाँव गाँव, घर घर पहुंचाने का काम करते हैं। यही कारण है कि लाभकारी योजनाओं से कोई परिवार अछूता नही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश प्रदेश का चौतरफा विकास हो रहा है। गाँव, गरीब, किसान, मजदूर, महिला नौजवान सभी वर्गों का सर्वांगीण विकास हो रहा है।
    श्री विश्नोई ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता कार्यकर्ता हताश और निराश हैं, वे सभी बड़ी संख्या में लगातार भाजपा से जुड़ रहे हैं। ऐसे में हमे अति उत्साह और अति आत्मविश्वास का भाव नही रखना है हम तो जीत ही रहे हैं, हमें एक एक कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना होगा, और पूरे दम खम के साथ चुनाव में उतरना है। आगामी लोकसभा चुनाव विपक्षियों के लिये जीवन-मरण का प्रश्न है। कार्यकर्ताओं के बल पर 2024 लोकसभा की प्रचण्ड जीत से हम विपक्षियों के अस्तित्व को खत्म करने जा रहे हैं।  पूरे विश्व मे भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी  का डंका बजने जा रहा है।  विश्व के एजेंडे को भारत तय करेगा,देश विश्व गुरु बन जायेगा।
       भाजपा जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह ने कहा कि गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  का गृह जनपद होने के नाते हमें यहाँ की सभी सीटों पर प्रचण्ड जीत दर्ज कराना होगा, ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को अपनी जिम्मेदारी का कुशल निर्वहन करते हुए अपने सांसद प्रत्याशी को लाखों मतों के अंतर से जीत दर्ज करा कर विपक्षियों के जमानत जप्त कराना है।
       विधायक डा०विमलेश पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने के लिये हमें नये पुराने सभी कार्यकर्ताओं को सक्रिय करना होगा। अबकी बार चार सौ पार सीट के साथ नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। बैठक का संचालन भाजपा जिला महामन्त्री सबल सिंह पालीवाल ने किया। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता नित्यानंद मिश्र, मार्कंडेय राय, विभ्राट चंद कौशिक, मनोज शुक्ला, ओमप्रकाश द्विवेदी, स्वतंत्र सिंह, संजय सिंह, शत्रुघ्न कसौधन, विधानसभा चिल्लू पार, चौरी चौरा एवं बांसगांव के बूथ प्रबंधन समिति के सदस्य गण उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728