Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जाम से जूझ रहा है गोला उपनगर का पश्चमी चौराहा कैसे मिलेगा जाम से निजाद


    मूक दर्शक बन बैठा स्थानीय प्रशासन
    गोला
    गोरखपुर ।बांसगांव संदेश। 
    गोला उपनगर का पश्चमी चौराहा बर्तमान समय मे जाम से जूझ रहा है।पुलिस का पिकेट भी है। पुलिस अपनी पिकेट की रखवाली करती है।सड़क चौराहे पर लगे जाम से उनका कोई वास्ता सरोकार नही है।चौराहे पर लग रहा जाम स्थानीय प्रशासन का पोल उजागर कर रख दिया है।इस ब्यवस्था से चौराहे से गुजरने वाले लोग शासन व प्रशासन को कोसते नजर आ रहे है।
    प्राप्त बिबरण के अनुसार जनपद में दूसरे नम्बर पर अपने को सबसे बड़ा  आवादी का दर्जा प्राप्त करने वाला नगर पंचायत गोला है।  नगर पंचायत गोला  में दो चौराहे प्रसिद्ध है ।पूर्वी चौराहा और पश्चमी चौराहा।गोला कस्बा में प्रवेश अधिकांश लोग पश्चमी चौराहे से हो होकर करते है।
    इस चौराहे से एक सड़क सीधे बाजार, दूसरी सड़क कौड़ीराम ,तीसरी सड़क बड़हलगंज व चौथी सड़क उरुवा के लिए जाती है।चारों सड़क का मिलान व जुड़ाव इस चौराहे पर होता है।चौराहे पर ठेला खुमचा  ईरिक्शा चार पहिया वाहन से पूरा सड़क  भरा पड़ा रहता है। जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है ।इसी चौराहे से लोगो को गुजरना होता है। जनप्रतिनिधि अधिकारी बर्ग का भी आना जाना बना रहता है ।लेकिन इस जाम के प्रति किसी  का भी नजर नही दिखता  है ।इस जाम से गुजरने वाले लोग  काफी कठिनाई का सामना कर रहे है जिससे लोगो मे ब्यवस्था के प्रति भारी असन्तोष ब्याप्त है।
    इस प्रकरण का सज्ञान जब एस डी एम गोला  केशरीनंदन तिवारी  को दिया गया तो उन्होंने कहा कि जाम का सज्ञान  मुझे है ।इस प्रकरण पर थानाध्यक्ष  को ब्यवस्था देने के लिए कह दिया गया है। लेकिन इन सबके वावजूद
    स्थानीय प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है। क्षेत्र के लोगो का यह प्रश्न शासन प्रशासन  के सामने  खड़ा पड़ा है किआख़िर जाम से निजाद पश्चमी चौराहे को मिलेगा कब।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728