Header Ads

ad728
  • Breaking News

    रेलवे फाटक में टेंपो ने मारी टक्कर, आउटर पर 15081 गोमती नगर एक्सप्रेस स्टेशन पर माल गाड़ी और डीएमयू खड़ी रहीं

    रेलवे फाटक में टेंपो ने मारी टक्कर, आउटर पर 15081 गोमती नगर एक्सप्रेस स्टेशन पर माल गाड़ी और डीएमयू खड़ी रहीं 



    पीपीगंज गोरखपुर। बांसगांव संदेश। पीपीगंज रेलवे स्टेशन पर 15081 गोमतीनगर एक्सप्रेस को पास कराने के लिए क्रॉसिंग बंद करते समय एक टेंपो ने रेलवे फाटक में टक्कर मारकर गेट तोड़ दिया। इसके चलते माल गाड़ी को स्टेशन पर रोकना पड़ा।
    गेटमैन की सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने टेंपो को कब्जे में ले लिया। गेटमैन ने जंजीर लगाकर माल गाड़ी को निकलवाया। इस दौरान बढ़नी से गोरखपुर जा रही डीएमयू ट्रेन को लगभग 10 मिनट तक स्टेशन पर रोकना पड़ा। गेट ठीक होने के बाद यातायात सामान्य हो सका।
    मंगलवार दोपहर 1.30 मिनट बजे 15081 नकहा जंगल से गोमती नगर एक्सप्रेस व 05376 डीएमयू ट्रेन पीपीगंज से गोरखपुर के लिए जानें वाली थी।
    15081 गोमती नगर एक्सप्रेस को पास कराने के लिए बापु इण्टर कालेज रोड स्थित क्रॉसिंग संख्या 14 सी को गेटमैन राजेंद्र सहानी बंद कर रहा था। इस दौरान एक अनियंत्रित टेंपो ने रेलवे फाटक में टक्कर मार दी, जिससे गेट टूट गया। गेटमैन ने सूचना स्टेशन पर दी। गोमती नगर एक्सप्रेस व मालगाड़ी को स्टेशन व डीएमयू ट्रेन को भी स्टेशन पर ही रोक दिया गया। 
    सूचना के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंची और टेंपो को कब्जे में ले लिया। गेटमैन ने जंजीर लगाकर क्रॉसिंग बंद किया। तब जा कर माल गाड़ी को गोरखपुर स्टेशन भेजा गया और बाद में डीएमयू ट्रेन को रवाना किया।इस दौरान ट्रेन लगभग 10 मिनट स्टेशन पर ही रुकी रही। 
    सूचना के बाद रेलवे मैकेनिकों की टीम मौके पर पहुंची और गेट को ठीक किया। इसके बाद रेलवे यातायात सामान्य किया स्टेशन अधीक्षक योगेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि 15081 गोमती नगर एक्सप्रेस को आउटर पर ही खड़ी करना पड़ा जिस पश्चात माल गाड़ी और डीएमयू 10 -10 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही।माल गाड़ी को पास कराते समय टेंपो ने गेट तोड़ दिया। आरपीएफ ने चालक व टेंपो को कब्जे में लिया है।आरपीएफ एस आई सोनू जागीड ने बताया कि गोरखपुर से बम्बू आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।आरपीएफ कांस्टेबल राकेश कुमार मौजूद रहे

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728