Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दिन दहाड़े 2 लड़कियों पर एसिड अटैक


    वारदात को अंजाम दे भाग गए बाइक सवार युवक

    देवरिया। बांसगांव संदेश। देवरिया जिले में एसिड अटैक की वारदात से हड़कंप मच गया। साइकिल से बाजार जा रही दो लड़कियों पर बाइक सवार युवकों ने एसिड फेंक दिया, जिससे दोनों लड़कियां झुलस गईं। एक लड़की का चेहरा और गर्दन का हिस्सा झुलस गया है वहीं दूसरी लड़की की बांह झुलस गई।
           सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों को गौरीबाजार के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। एसिड अटैक का शिकार हुई एक लड़की स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में काम करती है, जबकि दूसरी पढ़ाई कर रही है।
           गुरुवार को सुबह दोनों लड़कियां अलग-अलग साइकिल से घर से निकली थीं तभी देवगांव मोड़ पर बाइक से आए दो युवकों ने उनपर ज्वलनशील पदार्थ (एसिड) फेंक दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से भाग निकले।
         सूचना पर एसपी संकल्प शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। घायल लड़कियों से भी बात की गई है, इस पूरे मामले में एसपी ने बताया कि लड़कियों पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया है. इनकी हालत अभी ठीक है। हालांकि, गोरखपुर बेहतर इलाज के लिए रेफर करा दिया गया है।
            युवकों की तलाश में पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं. कुछ लीड भी मिली है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. गिरफ्तारी के बाद मामले का खुलासा होगा।
    पीड़ित लड़कियों के मुताबिक, उनका पर्स किसी लड़के ने कुछ दिन पहले छीना था. इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद अब ये वारदात हो गई।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728