Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संदिग्ध परिस्थिति में अधेड़ की मौत

    संदिग्ध परिस्थिति में अधेड़ की मौत 

    घघसरा गोरखपुर । बांसगांव संदेश । नगर पंचायत घघसरा के अन्तर्गत रविवार को सुबह जसुलीपार सिवान डुमरी चौराहे से पहले नहर के उत्तर पेड़ के नीचे लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

      जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची घघसरा और सहजनवां पुलिस व फोरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई थी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी डेलई उम्र लगभग 55 वर्ष के रूप में हुई । सूत्रों के अनुसार डेलई पांच दिन पहले किसी बात को लेकर घर से नाराज होकर निकला था। तभी से वह अपने घर वापस नहीं आया। रविवार सुबह गांव के बच्चे सिवान में बकरी चराने गये थे। सिवान में मृत पड़े व्यक्ति को देखकर शोर मचाया तो ग्रामीण इकट्ठा हो गए। मृतक की पहचान कर के परिजन पुलिस को सूचित किया। मृतक के परिजन शव को घर उठा ले गए थे। मृतक के गले पर काला निशान पड़ा देख लोग हत्या कि आशंका जता रहे हैं। लाश पाई गई स्थान पर शराब के कई पाउच, पानी का खाली बोतल, हवाई चप्पल पड़ा था। मृतक दो बेटे तीन बेटी का पिता था जो एक बेटा और एक बेटी का विवाह कर चुका था।

       इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अनुराग कुमार सिंह ने कहा कि बाडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728