Header Ads

ad728
  • Breaking News

    एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के विजेता पुष्पा यादव के नाम से विधायक निधि से होगा सड़क निर्माण : ई. सरवन निषाद




    एशियन कुश्ती चैंपियनशिप के माध्यम चौरी चौरा का नाम पूरे विश्व मे रोशन किया है : ई. सरवन निषाद 


    चौरी चौरा गोरखपुर। बांसगांव संदेश
     चौरी चौरा विधायक ई.सरवन निषाद ने चौरी चौरा विधानसभा के माड़ापार की रहने वाली एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप अंडर 23 में 59 किलोग्राम भार वर्ग में गोल्ड मेडल लाकर जीत दर्ज करने पर चौरी चौरा विधायक ई. सरवन निषाद ने पुष्पा यादव को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना किया और कहा कि यह चौरी चौरा के साथ पूरे जनपद और प्रदेश के लिए गौरव का विषय है


     कि चौरी चौरा का मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। इस अभूतपूर्व सफलता में उनके माता पिता का अहम योगदान है उनको धन्यवाद है कि जब गांव की महिलाएं लड़कियां बाहर निकलने से डरती है तब अपने बेटी को बाहर भेजकर कामयाब बनाया पुष्पा यादव से महिलाओं को सीख लेना चाहिए जो लोग कहते हैं कि गांव की महिलाएं कुछ कर नहीं सकती हैं लड़कियां कुछ कर नहीं सकती हैं उनके लिए यह सबक है। गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है।सिर्फ उसे समय समय से निखारने की जरूरत है। केन्द्र और राज्य सरकार ने लगातार खेल को बढ़ावा दिया है । 


    सरकार लगातार महिलाओं को आगे कर रही है। सरकार ने ग्रामीण अंचल से प्रतिभाओं को निकालने का कार्य किया है। जिनके अंदर प्रतिभा है उनका कोई रोक नहीं सकता है। वह अपनी चमक एक दिन छोड़ जाते हैं। युवा पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्रोत है पुष्पा यादव और उनके संघर्षों से सीख लेनी चाहिए। विधायक ने घोषणा किया कि विजेता पुष्पा यादव के नाम से विधायक निधि से सड़क का निर्माण होगा हर स्तर पर मदद किया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728