Header Ads

ad728
  • Breaking News

    इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने आलाधिकारियों को बैठक में आने का दिया आमंत्रण

    *इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने आलाधिकारियों को बैठक में आने का दिया आमंत्रण* 

    *मुतवल्लियों, अखाड़ों के उस्तादों, दरगाहों, खानकाहों, ताजियादारों, संभ्रांत नागरिकों, सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों की 30 जून को होगी बैठक* 

    *मुहर्रम के त्योहार का समयानुसार सूचना देने और निमंत्रण को स्वीकार कर दिया कमेटी को धन्यवाद* 



    गोरखपुर। इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी की 30 जून को सुबह 10: 30 बजे इलाहीबाग स्थित ताज पैलेस में कमेटी के सरपरस्त एवं वरिष्ठ काउंसलर खैरूल बशर के निर्देश पर मुतवल्लियों, अखाड़ों के उस्तादों, दरगाहों, खानकाहों, ताजियादारों, संभ्रांत नागरिकों, सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों की होने वाली बैठक में पुलिस विभाग के आलाधिकारियों को आमंत्रित करने के लिए कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल्लाह, सचिव शकील अहमद अंसारी एवं प्रवक्ता मुर्तजा हुसैन रहमानी के संयुक्त नेतृत्व में एडीएम सिटी अंजली कुमार सिंह, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई, नगर आयुक्त गौरव सिंह सोगरवाल से मिलकर बैठक में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया। इसके साथ ही जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, डीआईजी, एडीजी, सहित सर्कल के समस्त क्षेत्राधिकारियों एवं थाना प्रभारियों को भी बैठक में सादर आमंत्रित किया गया। 
    सभी अधिकारियों ने निमंत्रण पत्र पाकर प्रशंसा व्यक्त करते मुहर्रम त्योहार की समायानुसार सूचना देने पर इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी का आभार व्यक्त किया। बैठक में शिरकत करने का निमंत्रण मिलने पर आलाधिकारियों ने बैठक की सफलता की शुभकामनाएं देते हुए बैठक में आने के लिए कमेटी को अस्वस्थ किया।
    इस अवसर पर अब्दुल्लाह ने कहा कि गोरखपुर के इतिहास में इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी ने सामाजिक समरसता और भाईचारे को लेकर निरंतर काम करती चली आ रही है। उन्होंने कहा कि सबसे खुशी की बात यह है कि इमामचौकों के मुतवल्लियों को सम्मान दिलाने के लिए कमेटी निरंतर गतिशील होकर शासन और प्रशासन के समक्ष अपना पक्ष रखने में सफल रही है।
    कमेटी के सचिव शकील अहमद अंसारी ने अधिकारियों को दिये गये निमंत्रण को स्वीकार करने पर धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इमामचौक मुतवल्ली एक्शन कमेटी मुतवल्लियों, अखाड़ों के उस्तादों, दरगाहों, खानकाहों और ताजियादारों की आन, बान व शान बन चुकी है। ऐसे में 30 जून को सुबह 10: 30 बजे इलाहीबाग स्थित ताज पैलेस में होने वाली बैठक में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावनाएं हैं।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728