Header Ads

ad728
  • Breaking News

    यूपीएससी टॉपर नैशीन को हैप्पी मैरेज हाउस के मालिक एस ए रहमान ने किया सम्मानित

    यूपीएससी टॉपर नैशीन को हैप्पी मैरेज हाउस के मालिक एस ए रहमान ने किया सम्मानित

     नौशीन ने कहा कि मेरी सफलता में माता-पिता दोनों का है महत्वपूर्ण योगदान






    गोरखपुर । यूं ही किसी को ऐसे सम्मान नहीं मिलता सम्मान किसी दौलत से खरीद नहीं जा सकता इसके लिए आदमी को कठिन परिश्रम और अच्छे कार्यों के करने पर सम्मान मिलता है और सम्मान की कोई कीमत नहीं होती है सम्मान उसे ही मिलता है जो इसका हकदार होता है पूर्वांचल की बेटी नौशीन ने जब यूपीएससी टॉप किया तो परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा नौशीन का रिजल्ट आने के बाद से ही लगातार बधाई देने वालो का ताता लगा हुआ है इस बेटी को हर कोई सम्मानित करके अपने आप को गौरांवित महसूस कर रहा है। नौशीन ने साबित कर दिया कि बेटियां किसी से काम नहीं है।
    यूपीएससी टॉपर नौशीन को आज हैप्पी मैरेज हाउस के मालिक एस ए  रहमान ने आज अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह देखकर सम्मानित किया । पिता अब्दुल कयूम का सीना फक्र से चौड़ा हो गया कि आज बेटी ने वह काम किया है जिससे पूरे परिवार का मान सम्मान बढ़ा है।
    मीडिया से बात करते हुए हैप्पी मैरेज हाउस के मालिक एस ए रहमान ने कहा कि बेटियां किसी से काम नहीं है हर बार बेटियों ने यह साबित किया है कि अगर आपके घर में बेटी पैदा हुई तो आप मायूस ना हो गोरखपुर की बेटी नौशीन ने इतनी कम उम्र में यूपीएससी टॉप करके हम सभी का मान बढ़ाया है आज इस बेटी को सम्मानित करके हम लोग अपने आप को गौरांवित महसूस कर रहे हैं।
    नौशीन ने कहा कि आज मुझे जो सम्मान मिल रहा है मैं बहुत खुश हूं कि हमने जो मेहनत की थी आज उसका फल मिला है यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र-छात्राओं से बस इतना कहूंगी कि तैयारी करें एक दिन आपको कामयाबी जरूर मिलेगी मायूस ना हो क्योंकि असफलता में ही सफलता छुपा है। मेरी सफलता में मेरी माता-पिता का महत्वपूर्ण योगदान है।
    इस अवसर पर नौशीन के पिता अब्दुल क़य्यूम, उर्दू अकादमी के चेयरमैन चौधरी कैफुल वारा, डॉ वज़ाहत करीम, डॉ नदीम अशरफ, जसपाल सिंह,जफर अमीन डक्कू, मोहसिन खां विजय श्रीवास्तव ,प्रवीण श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728