Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संदिग्ध परिस्थितियों में हुई दो बहनों की मौत, एक की हालत गंभीर


    मौके पर परिस्थितियों को देखते हुए जहरीले पदार्थ के सेवन का शक
     
    एसपी साउथ, एसडीएम एवं सीओ बांसगांव ने किया मौके पर जांच पड़ताल

    बांसगांव थाना क्षेत्र के बेदौली बाबू की घटना


    बांसगांव गोरखपुर।
    जनपद के दक्षिणांचल के बांसगांव थानाक्षेत्र स्थित बैदोली बाबू गांव में रविवार की तड़के सुबह एक घर में रह रही तीन बहनों मे से दो की मौत हो गई और एक गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। अगल बगल के लोग जहरीले पदार्थ के सेवन की आशंका जता रहे हैं। पुलिस को मौके से एक लोटे में जहरीले पदार्थ का खाली डिब्बा भी मिला है। प्राप्त जानकारी के अनुसार
    बैदौली बाबू गांव में रोहित जायसवाल पुत्र रामवृक्ष का घर है। वो बंगलुरू में रहते हैं। इनके तीन बच्चियां, पलक(14), प्रीति (12) और अप्सरा(5) थीं। कुछ दिन पहले बच्चियां मौसी के यहां गई थीं।दो दिन पहले तीनों बच्चियां गांव में आई थी और एक दो दिन में पिता रोहित भी गांव आने वाला था। चर्चा है कि पिता ने बच्चियों को अपने साथ बंगलुरू ले जाने को बोलकर मौसी के घर से गांव बुलाया था। गांव में ही दूसरी जगह बच्चियों के बाबा और दादी भी रहते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार रात में बच्चियां खाना खाकर सोने चली गई। रविवार की सुबह लगभग 6 बजे बड़ी बेटी अपने बाबा के पास आई और बहनों के नहीं उठने की बात कही। बाबा ने जाकर देखा तो एक बहन रीति की मौत हो चुकी थी। इसी बीच बड़ी बहन की भी अचानक तबीयत बिगड़ने लगी और उसे गांव वाले उपचार के लिए सीएचसी बांसगांव ले गए जहां हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।
    जबकि तीसरी बच्ची ने घर पर ही उल्टी कर दी थी, जिससे चिकित्सकों ने उसकी स्थिति सुधार ली। बताया जा रहा है कि वो अभी खतरे से बाहर है। लेकिन उम्र कम होने की वजह से उपचार और चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है। सूचना पर एसपी दक्षिणी जितेंद्र कुमार, एसडीएम प्रदीप सिंह, सीओ बांसगांव श्यामवीर सिंह, तहसीलदार बांसगांव नरेंद्र कुमार और बांसगांव थाने की पुलिस के साथ फॉरेसिंक विभाग की टीम मौके पर पहुंची थी और जांच पड़ताल में जुट गई।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728