Header Ads

ad728
  • Breaking News

    दोस्तों ने 11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर किया हत्या

    रुद्रपुर देवरिया।बांसगांव संदेश



    देवरिया
    जिले में भलुअनी थाना क्षेत्र के पड़री गुरु राव गांव के दोस्तों ने 11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। छात्र लहूलुहान हालत में रोड किनारे पड़ा तड़पता रहा। सुचना पर घरवाले मौके पर पहुंचे। घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी लेकर गए। वहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई।
    इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। फोर्स के साथ एसपी संकल्प शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घरवालों से बात की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसपी संकल्प शर्मा ने गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें बनाई हैं। मामला भलुअनी थाना क्षेत्र का है।पड़री गुरु राव गांव में राम प्रकाश गुप्ता का परिवार रहता है। राम प्रकाश सऊदी में नौकरी करते हैं। उनका 16 साल का बेटा आदर्श गुप्ता क्षेत्र के जवाहर लाल नेहरू रघुनंदन इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। बुधवार सुबह आदर्श को कॉलेज जाने के लिए उसका दोस्त घर से बुलाकर ले गया।
    दोपहर में घरवालों को किसी ने फोन कर सूचना दी कि आदर्श करौंदी गांव के पास रोड किनारे घायल पड़ा है। उसे किसी ने चाकू मारा है। इसके बाद घरवाले मौके पर पहुंचे। आदर्श को लेकर मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।आदर्श के दोस्तों ने बताया- हमें स्कूल के कुछ लड़कों ने रास्ते में घेर लिया था। वह लोग आदर्श के साथ बदतमीजी करने लगे। उससे गाली-गलौज कर रहे थे। जब आदर्श ने विरोध किया तो सब लोग मिलकर उसे पीटने लगे। हमने बचाने की कोशिश की तो हमें भी मारा।
    इसी बीच एक लड़के ने आदर्श को चाकू मार दिया। हम यह देखकर डर गए। वहां से भागकर आदर्श के घरवालों को सारी बात बताई। आदर्श के साथियों ने हत्यारोपी महेश यादव और उमंग यादव के दोस्त की एक महीने पहले पिटाई की थी। इससे दुखी होकर वह छात्र अपने किसी परिचित के पास 15 दिन पहले चला गया था।अपने साथी की पिटाई का बदला लेने के लिए कसिली में रहने वाले महेश यादव और उमंग यादव ने आदर्श गुप्ता की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और फरार हो गए। आदर्श तीन बहनों का अकेला भाई था। उसकी दो बहनों चंदा और सोनल की शादी हो गई है। आदर्श की मौत के बाद से छोटी बहन सलोनी और मां मुन्नी देवी बेसुध हैं।आदर्श ने मरने से पहले आसपास के लोगों को बताया कि उसे स्कूल के लड़कों ने चाकू मारा है। उनके साथ उसका स्कूल में विवाद हुआ था। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया- छात्र के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728