Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पूर्व चेयरमैन ने मुख्यमंत्री को सौंपा 3 सूत्रीय मांग पत्र


    पूर्व चेयरमैन ने मुख्यमंत्री को सौंपा 3 सूत्रीय मांग पत्र

    नगर पंचायत का सीमा विस्तार, मीनी स्टेडियम का निर्माण, इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू कराने की कि मांग


    बांसगांव। नगर पंचायत बांसगांव के पूर्व चेयरमैन वेद प्रकाश शाही उर्फ पप्पू भइया तथा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शिवाजी सिंह एडवोकेट और छात्र नेता सचिन शाही ने बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंटकर जनहित से जुड़ी समस्याओं के समाधान तथा क्षेत्र के विकास के बारे में विस्तार से चर्चा की।

                            मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान नेतागण ने बताया कि क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने तथा उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए बांसगांव तहसील मुख्यालय पर एक मीनी स्टेडियम का निर्माण कराया जाना आवश्यक है। ताकि क्षेत्र के युवाओं को राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले खेल प्रतियोगिताओं में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का अवसर मिल सके। इस सम्बंध में आप पूर्व में घोषणा भी कर चुके हैं।

                            बांसगांव तहसील मुख्यालय से पूर्व में चलने वाली और वर्तमान में बंद हो चुकी रोडवेज बसों की सेवाएं बहाल कराने के साथ ही जिला मुख्यालय के लिए एक जोड़ी इलेक्ट्रीक बस सेवा को जनहित में शीघ्र शुरू कराया जाय। इसी प्रकार वर्ष 1990 में सृजित नगर पंचायत बांसगांव का सीमा विस्तार कराकर  आसपास के गांवों को नगर पंचायत में शामिल किया जाय। ताकि शामिल होने वाले गांवों के नागरिकों को नगरीय सुविधाएं मिल सकें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728