Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पत्रावली न मिलने से क्षुब्ध वादकारी अनशन पर बैठा

    पत्रावली न मिलने से क्षुब्ध वादकारी अनशन पर बैठा

    बांसगांव– उपजिलाधिकारी न्यायालय में चल रही पत्थर नसब की पत्रावली ना मिलने से वादकारी शुक्रवार को एसडीएम कोर्ट के सामने अनशन पर बैठ गया।


    बताते चलें कि शुभनाथ बनाम ग्राम पंचायत मौजा महसिन खास की पत्रावली गत 12अप्रैल 24  यानी चार माह से  पत्रावली न मिलने से क्षुब्ध पीड़ित हरिश्चंद्र पुत्र विश्वनाथ ने शुक्रवार को एसडीएम कोर्ट के सामने अनशन पर बैठा गया। 
    जब इसकी जानकारी उपजिलाधिकारी केशरी नन्दन तिवारी को हुई तो वह आनन फानन में पीड़ित की समस्या को जानने पहुंचे,पीड़ित ने एसडीएम को बताया कि हमारे बगल के काश्तकार शुभनाथ ने अपने नम्बर की भूमि का पत्थर नसब कराई है जिसमे तत्कालीन लेखपाल ने गलत पैमाइस करते हुए मेरे खेत मे पत्थर गाड़ दिया है जिससे क्षुब्ध होकर मैंने उस एकपक्षीय आदेश कायमी प्रार्थना पत्र दिया है जो चार माह बीत जाने के बाद भी पत्रावली नही मिल रही है।
    उपजिलाधिकारी केशरी नन्दन तिवारी ने बताया कि अभी एक सप्ताह हुए मुझे पदभार ग्रहण किए हुए और पत्रावली चार माह पूर्व से नही मिला रही है पेशकार को पत्रावली खोजने के लिए निर्देश दिया गया है।

    साथ ही उपजिलाधकारी ने शनिवार को विवादित भूमि के पैमाइस के लिए नायब तहसीलदार के नेतृत्व में टीम गठित कर समस्या के समाधान कराने का निर्देश देने के साथ ही अनशन पर बैठे हरिश्चंद को संतुष्ट कर एसडीएम ने  अनशन समाप्त करवा दिया। जिससे तहसील प्रशासन को चैन आया।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728