Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सूफियाना अंदाज में मियां साहब का किया गया इस्तकबाल

    *सूफियाना अंदाज में मियां साहब का किया गया इस्तकबाल*


    *सादगी और भाईचारे के साथ मनायें मुहर्रम : मियां साहब* 


    *हमेशा से दरगाह ने अमनों- अमान और मुहब्बत का दिया है पैगाम : इकरार अहमद* 





    गोरखपुर। मुहर्रम की तीसरी तारीख को दरगाह हजरत बाबा मुबारक खां शहीद के अध्यक्ष इकरार अहमद ने अपनी टीम के साथ बड़ी संख्या में मियां साहब इमामबाड़ा इस्टेट में पहुंचकर गद्दीनशीं सैयद अदनान फर्रुख अली शाह मियां साहब और उनके शाहबजादे अयान अली शाह मियां साहब का गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर माल्यार्पण के साथ भव्य तरीके से खैरमकदम व इस्तकबाल किया गया।

    इस मौके पर हजरत बाबा मुबारक खां शहीद रहमतुल्लाह अलैह दरगाह के सदर इकरार अहमद ने मियां साहब को इस्लामिक नये साल की मुबारकबाद देते हुए कहा कि हमेशा से दरगाह से अमनों अमान और मुहब्बत का पैगाम देने के साथ ही अपने बड़ों का आदर और सम्मान किया जाता रहा है।

    दरगाह कमेटी के सदर इकरार अहमद वाहनों के बड़े काफिले के साथ मियां साहब इमामबाड़ा इस्टेट पहुंचे हुए थे।

     वर्षों से यह रिवायत रही है कि नए साल पर मियां साहब को गोरखपुर की अवाम मुबारकबाद देने के लिए इमामबाड़ा इस्टेट पहुंचती है।

    स्वागत करने वाले में इमामबाड़ा मुतवल्ली एक्शन कमेटी के अध्यक्ष अब्दुल्लाह इंडियन ह्यूमन राइट्स संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद रजी, हाजी खुर्शीद खान, हाजी कलीम अहमद फरजंद, शमशीर अहमद शेरू, अहमद हसन, सैयद शहाब अहमद, पार्षद समद गुफरान, समेत तमाम लोगों ने मियां साहब का सूफियाना अंदाज में इस्तकबाल किया। मियां साहब ने सभी को मुबारकबाद दी और अपील किया कि मुहर्रम का त्योहार हजरत इमाम हुसैन के शहादत का त्योहार है। इसको सादगी और भाईचारे के साथ मनायें। जुलूस में शांति व्यवस्था बनाकर चलें। जुलूस में नशा करने वालों का प्रवेश न होने दें। साथ ही जिला प्रशासन का सहयोग भी करें। उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द व स्वच्छ वातावरण में मुहर्रम को मनायें।

    इस मौके पर मुख्य रूप से हाजी खुर्शीद आलम, शमशीर अहमद शेरू, मुर्तजा हुसैन रहमानी, फैयाज अहमद, जफर खान, अब्दुल कादिर, अरशद राही, सनउवर खान, बाॅबी, कुतुबुद्दीन खान, रमजान खान, सैयद शमसुल आरफीन, इसरार अहमद सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728