Header Ads

ad728
  • Breaking News

    जिस जालसाज से लड़ रहा था पति उसी से दिल लगा बैठी पत्नी, पहले रुपए गंवाए, अब पत्नी भी

    जिस जालसाज से लड़ रहा था पति उसी से दिल लगा बैठी पत्नी, पहले रुपए गंवाए, अब पत्नी भी

    गोरखपुर । बांसगांव संदेश। कुशीनगर के रहने वाले एक युवक से आठ लाख रुपये लेकर जालसाज ने सीलिंग की जमीन बेच दी। अभी वह इसके लिए फरियाद कर ही रहा था कि उसकी पत्नी से जालसाज की नजदीकी हो गई। अब पीड़ित को न जमीन मिली और न ही पत्नी उसके साथ रहने को तैयार है। 

            युवक की जिंदगी ठगी का शिकार युवक रोते हुए एसपी सिटी के पास पहुंचा और न्याय की गुहार लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया। एसपी सिटी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ कैंट को सौंपी है। पुलिस ने पीड़ित को जमीन के नाम पर जालसाजी में कार्रवाई का भरोसा दिया है।

      जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर का रहने वाला युवक कुछ वर्ष पहले विदेश कमाने चला गया था। वहां से आने के बाद उसने गोरखपुर में काम शुरू कर लिया। इस बीच गृहस्थी बसाने के लिए उसने एक जमीन लेने को सोची। एम्स इलाके में उसे एक जमीन पसंद आई। जालसाज ने उस जमीन की कीमत आठ लाख रुपये बताई। जमीन के लिए रुपये देने के बाद उसने बैनामा भी करा लिया, लेकिन जब खारिज दाखिल के लिए गया, तो पता चला कि जो जमीन उसे बेची गई है, वह सीलिंग की है।

      इसके बाद से वह परेशान होकर ठगी करने वाले के पास दौड़ने लगा। युवक का आरोप है कि अब जालसाज ने उसकी पत्नी से नजदीकी बढ़ा ली है और उसे लेकर चला गया है। जमीन और पत्नी दोनों जाने के बाद युवक परेशान हो गया और थाने पर फरियाद न सुनी जाने के बाद एसपी के पास पहुंचा था।

      एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि युवक ने प्रार्थना पत्र दिया है। सीलिंग की जमीन बेचने के प्रकरण की जांच सीओ कैंट को दी गई है। जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728