Header Ads

ad728
  • Breaking News

    खुलेआम घुमता वारंटी गैंगेस्टर,सुलह करने की दे रहा है धमकी

    खुलेआम घुमता वारंटी गैंगेस्टर,सुलह करने की दे रहा है धमकी


    बांसगांव । आज से करीब तीन वर्ष पहले शातिर अपराधी गैंगस्टर सुवास प्रजापति की दरिंदगी का शिकार मृतक काजल का परिवार हों रहा था बेटी के सामने अपराधी पिता के उपर तमंचा तान कर मार रहा था अपराधी से पिता को बचाने के लिए काजल सुबाष से भिड़ गई वैसे सुवास प्रजापति ने काजल पर तमंचे से फायर कर दिया और काजल की मौत हो गई।
         बेटी के हत्यारे को सजा दिलाने और बेटी को न्याय दिलाने के लिए पिता अपनी लड़ाई न्यायालय में लड़ रहा है तो वहीं अपराधी पीड़ित के पिता पर मुकदमे में सुलह करने का दबाव बना रहा है।आज भलुआन राजीव नयन सिंह ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिलकर बताया कि काजल हत्या कांड का आरोपी सुभाष प्रजापति बिना जमानत कराये अपने  गांव में रह रहा हैं ,गैंगेस्टर न्यायालय द्वारा उक्त अपराधी के विरुद्ध गिरफ्तारी का जांच एसपी अधिपत्र एन०बी०डब्ल्यू० दिनांक 21.06.2024 को जारी करते हुए थाना गगहा के पैरोकार को प्राप्त करा दिया गया तथा दूरभाष से इसकी जानकारी प्रभारी निरीक्षक थाना गगहा को दे दिया गया लेकिन उक्त अभियुक्त की गिरफ्तारी  नहीं की गयी और न ही अभियुक्त द्वारा जमानत कराया गया है।

    क्या कहते हैं थानाध्यक्ष गगहा
      
    थानाध्यक्ष गगहा ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है अभियुक्त के घर पर ताला बंद है अभियुक्त को जल्द से जल्द गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।


    क्या कहते हैं सीओ 

    क्षेत्राधिकारी बांसगांव उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित आज सुबह मेरे पास आए है मैंने गगहा पुलिस को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देश दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728