Header Ads

ad728
  • Breaking News

    शिक्षक शिक्षिकाओं की हुई बैठक में बायोमेट्रिक को लेकर विरोध जताया

    शिक्षक शिक्षिकाओं की हुई बैठक में बायोमेट्रिक को लेकर विरोध जताया 


    पीपीगंज गोरखपुर। बॉसगांव संदेश। नगर पंचायत पीपीगंज के बगही भारी में उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर ब्लाक संसाधन केंद्र भरोहिया बगहीभारी में मंगलवार को शिक्षकों के बायोमैट्रिक उपस्थिति दर्ज कराने को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए बैठक की बैठक में निर्णय लिया गया कि अगर आनलाइन उपस्थित समाप्त नहीं किया गया तों हम सभी शिक्षक आन्दोलन करेंगे।
    इस मौके पर ब्लाक संसाधन केंद्र भरोहिया बगहीभारी शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ गोविंद राय ने कहा कि हम सभी शिक्षकों पर आनलाइन उपस्थिती के लिए जबरन बायोमैट्रिक मनीन लग रही जो शिक्षक के हित में नहीं है।
    उन्होंने कहा कि आनलाइन उपस्थिति के लिए यह नीति बिना हम सभी शिक्षकों को सुनें और बताएं किया गया जो ठीक नहीं है।हम सभी शिक्षकों 15 सीएल 30 सीएल तथा हाफ सीएल चिकित्सा सुविधा विद्यालयों तक संपर्क मार्ग ग्रेंड पे के अनुसार विद्यालय कैम्पस में आवास पदोन्नति पर्याप्त स्टाफ हर विधालय पर प्रधानाध्यापक तथा पुरानी पेंशन तथा विद्यालयों में चौकीदार तथा बच्चों को विद्यालय तक पहुंचाने की व्यवस्था आदि को पूरा करें तभी आनलाइन उपस्थिती का निर्माण लें नहीं तो हम लोग यह व्यवस्था नहीं चलने देंगे।
    इस बैठक में मुख्य रूप से सहसंयोजक प्रसिद्ध नारायण, शिक्षक गरिमा तिवारी, रीना सिंह,जया मिश्रा समेत दर्जनों शिक्षक शिक्षिकाए उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728