Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नाली मरम्मत के नाम पर हो रहा है सरकारी पैसे का दुरुपयोग जिम्मेदार मौन

    रुद्रपुर देवरिया।बांसगांव संदेश


    नाली मरम्मत के नाम पर नगर पंचायत द्वारा हो रहा सरकारी पैसे का दुरुपयोग, जिम्मेदार नहीं लेते संज्ञान।
    रुद्रपुर नगर पंचायत के मलहटोली वार्ड में कृष्णा आइसक्रीम फैक्ट्री के पास से ओपी शुक्ला के मकान तक नगर पंचायत द्वारा नाली का मरमत कराया जा रहा है। मरम्मत करने के नाम पर नाली के प्लास्टर को काट कर उसे दोबारा प्लास्टर कर दिया जा रहा है। वार्ड के लोगों ने बताया कि उक्त नाली का मरमत पांच बार कराया जा चुका है। इस नाली के पानी का निकास आज तक नहीं हुआ। नाली के पानी का निकास न होने से नाली में ही सड़ता रहता है, और नालियों से दुर्गंध आता है। जिससे मच्छरों से
    तमाम बीमारियां फैलने का लोगो में डर बना रहता है। इसकी शिकायत कई बार वार्ड के लोगो ने नगर अध्यक्ष और नगर अधिशासी अभियंता से किया गया परंतु जिम्मेदारों ने इस समस्या की शुधि लेना मुनासिब नहीं समझा हीं। लोगों ने बताया कि इस बार भी मरम्मत के नाम पर केवल खानापूर्ति की जा रही है। जिसका कोई मतलब नहीं है। नगर पंचायत में भी इसकी शिकायत की गई लेकिन कोई कुछ कहने के लिए तैयार नहीं है। इस मौके पर मुलायम यादव, ज्ञान प्रकाश सिंह, संजय शुक्ला, अमर देव, पप्पू, आशीष, ओपी शुक्ला राधेश्याम, गणेश गौड़,राजू शुक्ला, राम मिलन ने एक स्वर में कहा कि नगर पंचायत में विकास कार्यों के नाम पर सिर्फ सरकारी धन का बंदरबांट किया जा रहा है।
    जांच कराकर जिम्मेदारों पर की जाएगी कार्रवाई: ईओ

    इस संबंध में पूछे जाने पर अधिशासी अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच कराकर संबंधित जिम्मेदारों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728