Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सेवानिवृत्ति पर भरोहिया ब्लॉक के बड़े बाबू को अधिकारियों के द्वारा किया गया सम्मानित

    सेवानिवृत्ति पर भरोहिया ब्लॉक के बड़े बाबू को अधिकारियों के द्वारा किया गया सम्मानित


    पीपीगंज गोरखपुर। बॉसगांव संदेश। भरोहिया ब्लॉक के प्रखंड कार्यालय के सभागार में बीडीओ रूपम सिंह की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
    इस अवसर पर बीडीओ रूपम सिंह ने कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद अपने छूटे हुए व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने का समय मिलेगा. जीवन का सबसे महत्वपूर्ण समय 10 से 4 बजे अपने कार्यालय को दिए हैं. इनके कार्यकाल में इन पर कभी कोई आरोप नहीं लगा।
    ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि संजय सिंह ने कहा कि जो आया है, उसका जाना तय है. सेवानिवृत्ति के बाद जिंदगी में पारिवारिक दायित्वों का निर्वहन किजिए. उसे एक नई शुरुआत के रूप लेना चाहिए. एडीओ एजुलेश केरकेटा ने कहा कि राकेश कुमार सिंह में काम करने की अद्भुत इच्छा शक्ति थी, कोई भी अधूरा काम जबतक पूरा नहीं करते, इनको चैन नहीं मिलता था. जेईएमआर केशव प्रसाद ने कहा कि जब से वह यहां आए हैं, बड़े बाबू के शांत और सौम्य छवि के कायल हैं. समय पर कार्यालय आना और समय पर जाना, किसी से भी कोई भेदभाव नहीं करना उनकी पहचान थी.
    मौके पर बीपीओ सन्तोष शुक्ला, ग्राम पंचायत सचिव रितेश पांडे, अनूप सिंह, बबिता यादव, अमित विश्वकर्मा, मनोज राज क्षेत्र पंचायत सदस्य परमात्मा चौबे संजय शर्मा, दिनेश यादव, ग्राम प्रधान मंटु सिंह, ग्राम प्रधानदिनेश निषाद , विपिन पांडे, रजत चौधरी, सोनू सिंह कृष्णा सोनकर व अन्य मौजूद थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728