Header Ads

ad728
  • Breaking News

    ऑटो और पिकअप में टक्कर, तीन महिला समेत छह घायल मौके पर पहुंची एम्बुलेंस व कैंपियरगंज पुलिस

    ऑटो और पिकअप में टक्कर, तीन महिला समेत छह घायल मौके पर पहुंची एम्बुलेंस व कैंपियरगंज पुलिस


     

    कैंपियरगंज-सोनौली मार्ग पर हुआ बड़ा हादसा,एक की हालत गंभीर 108 एम्बुलेंस से बीआरडी मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती हो रहा है इलाज 


    कैंपियरगंज गोरखपुर। बॉसगांव संदेश।  कैंपियरगंज थाना अन्तर्गत पीपीगंज से सवारी लेकर कैंपियरगंज जा रहे ऑटो की मंगलवार को पिकअप से टक्कर हो गई। कैंपियरगंज-सोनौली मार्ग पर हुए हादसे में ऑटो चालक और तीन महिलाओं समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद ली कुछ ही छड़ों में सीएचसी कैंपियरगंज की एम्बुलेंस ईएमटी रितेश दूवे पायलट सिद्धार्थ मिश्रा यूपी 32 बीजी 9538 ले करके पहुंचे सभी घायलों को सीएचसी कैंपियरगंज ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर रूप से घायल को सीएचसी कैंपियरगंज की यूपी 32 बीजी 9538 की 108 एम्बुलेंस से बीआरडी मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया।
    घायलों की पहचान कैंपियरगंज के आलमचक निवासी 20 वर्षीय संध्या, चौमुखा वार्ड नंबर छह निवासी 24 वर्षीय मयंक, लक्ष्मीपुर प्रथम निवासी सुनीता, धनहिया निवासी 60 वर्षीय विद्यावती, महराजगंज के पोखरभिंडा निवासी 35 वर्षीय प्रदीप और ऑटो चालक महराजगंज के आनंदनगर निवासी 22 वर्षीय रंजीत के रूप में हुई।
    रंजीत कैंपियरगंज से सवारी लेकर पीपीगंज आया था। यहां से वह चार सवारी कैंपियरगंज और एक सवारी महराजगंज का बैठाकर कैंपियरगंज के लिए निकला था। कैंपियरगंज फोरलेन पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास बाएं तरफ आधे मार्ग पर बने स्पीड ब्रेकर को छोड़कर दाहिने तरफ से ऑटो ले जाने लगा। इसी बीच सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई और ऑटो पलट गया। कैंपियरगंज पुलिस ने पिकअप समेत चालक को हिरासत में ले लिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728