Header Ads

ad728
  • Breaking News

    अनियंत्रित पिकअप ने तीन मोटर साइकिल सवार को रौंदा 3 की मौत 4 घायल





    रूद्रपुर देवरिया। बांसगांव संदेश
    देवरिया जिले में गौरीबाजार थाना क्षेत्र मे शुक्रवार रात 11 बजे एक गलत साइड से जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने तीन बाइक पर सवार 7 युवकों को टक्कर मार दी। जिसमे तीन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 4 युवक घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज भेजा गया।घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने पिकअप ड्राइवर को पकड़कर बुरी तरह पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया। वहीं ड्राइवर को हिरासत में लेकर पिकअप को कब्जे में ले लिया। युवकों की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को हुई, उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया।घटना गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव के सामने की है। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे एक गैस एजेंसी की पिकअप गोरखपुर- देवरिया मार्ग पर रॉग साइड से गौरी बाजार से बैतालपुर की तरफ जा रही थी। पोखारभिंडा गांव के सामने तेज रफ्तार पिकअप ने एक बाइक पर सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी। इस हादसे में मौके पर ही साला रत्नेश (24) पुत्र जयराम निवासी पोखरभिंडा की मौत हो गई, जबकि उनके बहनोई राजू (28) पुत्र सीताराम गंभीर रूप से घायल हो गए।
    टक्कर के बाद बढ़ाई स्पीड, फिर दो गाड़ियों में मारी टक्कर
    हादसे के बाद पिकअप चालक ने गाड़ी की गति और तेज कर दी। पिकअप ने कुछ दूर आगे जा रहे तरकुलवा थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव निवासी साहिल (17) पुत्र समीर अंसारी और दिलीप (24) पुत्र विभूति प्रसाद को रौंद दिया। इन दोनों की भी मौत हो गई। इसके अलावा भाग रही पिकअप एक अन्य बाइक पर सवार तीन अन्य लोगों को भी ठोकर मार दी। जिसमें एक युवक घायल हो गया।सूचना पर पहुंची गौरीबाजार पुलिस ने सभी को एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज देवरिया पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रत्नेश यादव ( 26 ) पुत्र शिव बालक और राजू प्रसाद (35) पुत्र सीता राम को बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया।
    टक्कर इतनी भीषण थी।कि पिकअप में तीन बाइक फंस गई। पिकअप उनको 200 मीटर घसीट ले गई। तब तक स्थानीय लोगों ने पिकअप को पकड़ लिया। चालक को पकड़ कर जमकर पीट दिया। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने किसी तरह पिकअप से घायलों और बाइक को निकाला। चालक को हिरासत में ले लिया।एडीएम प्रशासन गौरव श्रीवास्तव, एसडीएम सदर विपिन द्विवेदी, क्षेत्राधिकार सदर संजय रेड्डी और रुद्रपुर के सीओ अंशुमन श्रीवास्तव इमरजेंसी पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी लिया। सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी ने भी मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
    तीन अलग अलग बाइकों में टक्कर मारी- एसएसपी
    एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि थाना गौरी बाजार के पोखरभिंडा गांव में नेशनल हाइवे पर रॉन्ग साइड से आ रही पिकअप ने तीन अलग अलग बाइकों में टक्कर मारी। इसमें तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं। मृतकों के शव मोर्चरी में भेजे गए हैं। घायलों का इलाज चल रहा है। मौके पर शांति व्यवस्था है। किसी प्रकार की कानून व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728