Header Ads

ad728
  • Breaking News

    चौरी चौरा के टेलहनापार में सर्राफा की दुकान में चोरी

     

    चौरीचौरा गोरखपुर। 
    चौरीचौरा थानाक्षेत्र के टेलहनापार में पूजा ज्वेलर्स एवं बर्तन स्टोर में अज्ञात चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची चौरीचौरा पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच कर रही है।


    खोराबार थानाक्षेत्र के चाफा गांव निवासी दुर्गेश विश्वकर्मा चौरीचौरा थानाक्षेत्र के टेलहनापार में संजय गुप्ता के मकान में किराए का कमरा लेकर पूजा ज्वेलर्स एवं बर्तन स्टोर नाम से दुकान चलाते हैं। दुकान से सौ कदम की दूरी पर एक मकान में दुर्गेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्रतिदिन की भांति बुधवार की शाम को वह अपनी दुकान बंद करके अपने क्वाटर में सोने चले गए। गुरुवार की
     सुबह दुकान में चोरी की घटना पता चला  तथा खेत मे  टूटी हुई तिजोरी पड़ी है जानकारी पर  दुर्गेश दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान का ताला गायब है और शटर खुला हुआ है। दुकान में रखा तिजोरी गायब है। दुर्गेश खेत मे पड़ी तिजोरी के पास पहुंचे तो देखा कि तिजोरी टूटी पड़ी है और उसमें रखा सारा जेवरात गायब है। दुर्गेश ने बताया कि तिजोरी में लगभग 150 ग्राम सोना और चार किग्रा चांदी का जेवरात था। जिसे चोर उठा ले गए थे। उन्होंने बताया कि दुकान से अन्य कोई सामान नहीं गायब है। टूटी हुई तिजोरी का अन्य सामान मौके पर बिखरा पड़ा था। दुर्गेश ने इसकी सूचना चौरीचौरा पुलिस को दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर गायब गए सामानों की जानकारी ली और जांच में जुटी है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728