Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सरदारनगर में शहर का कूड़ा डंप करने पर भाकियू ने खोला मोर्चा



    -भाकियू जिलाध्यक्ष केशरी ओझा ने डीएम, एसडीएम, सीओ सहित अन्य अधिकारियों को पत्र देकर कूड़ा रोकने को कहा

    -भाकियू नेता ने कहा कि सरदारनगर क्षेत्र में नगर निगम फैला रही गंदगी

    चौरीचौरा गोरखपुर।
     भाकियू जिलाध्यक्ष केशरी ओझा ने जिलाधिकारी, एसडीएम चौरीचौरा व सीओ चौरीचौरा को पत्र देकर कहा है कि सरदारनगर क्षेत्र के अयोध्याचक गांव में नगर निगम द्वारा डंप किए जा रहे कूड़े से फैल रही गंदगी को तत्काल बंद कराने की मांग किया है। 


        भाकियू नेता का कहना है कि अयोध्याचक गांव के पास खाली भूमि में शहर का कूड़ा कचरा डंप किया जा रहा है। बीते एक माह से नगर निगम की गाड़ियां प्रतिदिन सौ टन से अधिक कचरा और गंदगी फैला रही है। आसपास के ग्रामीणों ने बताया कि कचरा के साथ मरे हुए पशु  आ रहे है। जिससे आसपास के गांव में भीषण दुर्गंध पहुंच रहा है। बड़े बड़े मख्खियां गांवों में पहुंच रही है। जिससे क्षेत्र में भीषण संक्रामक रोग के फैलने की आशंका है।


     नगर निगम द्वारा बताया गया कि कचरे और गंदगी को मशीन लगाकर निस्तारित करना है। लेकिन गंदगी के निस्तारण के लिए कोई उपाय नही किया गया। भारतीय किसान यूनियन इस कृत्य की कड़ी निंदा करता है। भाकियू के कार्यकर्ता व आसपास के ग्रामीण कचरा डंप करने को लेकर आक्रोशित है। प्रशासन नगर निगम को कचरा को डंप करने से मना करे और डंप कचरे का शीघ्र निस्तारण कराए नही तो क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ धरना प्रदर्शन व अन्य आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। भाकियू नेता ने पत्र पर एसडीएम प्रशांत वर्मा ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728