Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भूमि विवाद में अपनी चाची से भिड़ी महिला प्रधान

    भूमि विवाद में अपनी चाची से भिड़ी महिला प्रधान

    महिला प्रधान के मारपीट का वीडियो वायरल

    खजनी गोरखपुर बांसगांव संदेश।।खजनी थाना के उनवल चौकी के परसौनी गांव में महिला ग्रामप्रधान और उसकी चाची के साथ मारपीट हो गई। दोनों महिलाएं आपस में ऐसी भिड़ी की गांव के संपर्क मार्ग पर दोनों के बीच पहलवानों के दंगल की तरह उठा पटक हो गई। इस दौरान घटना का लाइव वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।
    उनवल चौकी के पास स्थित परसौनी गांव की महिला ग्रामप्रधान पुष्पांजलि और उसकी चाची माया देवी के बीच मारपीट हो गई। माया देवी ने बताया कि ग्रामप्रधान ने उनके हिस्से की जमीन में बढ़ा कर खड़जा लगा था जिसे उसने अपनी जमीन से हटा दिया। दोनों के बीच बीती शाम को भी विवाद हुआ था।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। कृष्ण जन्माष्टमी त्योहार के कारण मौके पर पहुंची 112 पुलिस टीम दोनों पक्षों को समझा कर चौकी पर पहुंच कर तहरीर देने के लिए कह कर लौट गई थी। आज सबेरे दोनों महिलाएं आपस में भिड़ गईं और बाल खींच कर संपर्क मार्ग के किनारे जमीन पर पटक कर एक दूसरे से गुत्थमगुत्था हो गईं। माया देवी ने महिला ग्रामप्रधान पर दांत से काटने और मारपीट का आरोप लगाया है। घटना के दौरान महिला प्रधान के पति रामस्वरूप निषाद और माया देवी के पति रामफल सहित अन्य पुरुष भी मौके पर मौजूद रहे। वायरल वीडियो में भी बताया गया है कि किस प्रकार दोनों महिलाएं आपस में मारपीट कर रही हैं।
    घटना के बाद दोनों पक्षों की ओर से थाने में तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
    थानाध्यक्ष शैलेन्द्र कुमार शुक्ला ने बताया कि विधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं क्षेत्राधिकारी विजय आनंद शाही ने बताया कि घटना का वायरल वीडियो देखा है, कार्रवाई का निर्देश दे दिया है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728