Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बस से बचने में शिफ्ट डिजायर कारचिलवा पुल मोड़ पर पलटी




    कार बगल के खाई में गिरी
    कोई हताहत का समाचार नही
    गोला गोरखपुर ।बांसगांव संदेश। 
    गोला थाना क्षेत्र के गोला कौड़ीराम सड़क स्थिति चिलवां पुल के मोड़ पर रोडवेज बस से बचने के चक्कर में गोरखपुर की तरफ से आ रही स्विप्ट डिजार 12 फिट गहरे खाई में चली गई। गरीमत रहा कि गाड़ी और गाड़ी में बैठे लोग सुरक्षित बच निकले।

    प्राप्त बिबरण के अनुसार वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि यू पी 53 बी ई 1770 नम्बर की मारुति स्विप्ट डिजार कार सुबह लगभग 7 बजे के आसपास गोरखपुर से गोला की तरफ जा रही थी। कि चिलवां पुल मोड़ पर गोला की तरफ से आ रही रोडवेज बस को देख पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने से अनियंत्रित हो गई। और चालक गाड़ी लेकर सड़क से निचे उतर गया, रात में बारिश हुई थी जिसके चलते गाड़ी सरकती सड़क से करीब 12 फिट निचे खाई में चली गई। गरीमत रहा गाड़ी में ड्राइवर सहीत बैठे लोग और गाड़ी सुरक्षित रही। इतने नीचे गिरी गाड़ी को सुरक्षित देख वहां उपस्थित लोगों ने कहा कि यह सब कृपा पंचमुखी भगवान हनुमान जी की है। कि जन और धन किसी की हानि नही हुई।

       कार गोला के बरहजे निवासी एक नायक जी की बताई जा रही है। जिनके परिवार के कुछ सदस्य अपने गोरखपुर आवास से गांव आ रहे थे।गाड़ी को क्रेन से सुरक्षित बाहर निकाला गया और सकुशल लोग घर चले गए।वहां उपस्थित लोग यह कह रहे थे कि इन लोगों को हनुमान जी साक्षात बचा लिए नही तो बड़ी घटना घट सकती थी। इसी को कहते हैं जाको राखे साईंयां मार सके ना कोए.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728