Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बाजार में गाड़ी खड़ा करने के कारण युवक को उसकी पत्नी के सामने मनबढ़ दुकानदार ने पीटा, केस दर्ज

    बाजार में गाड़ी खड़ा करने के कारण युवक को उसकी पत्नी के सामने मनबढ़ दुकानदार ने पीटा, केस दर्ज


    पीपीगंज गोरखपुर। बॉस गांव संदेश। पीपीगंज कस्बे में कुछ दिन पूर्व गाड़ी खड़ा करने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद पीपीगंज पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।
              प्राप्त जानकारी के अनुसार पीपीगंज कस्बे के मुख्य बाजार ने कुछ दिन पूर्ण रामनारायण नाम का युवक अपने पत्नी संग बाहर में समान खरीदने गए थे उन्होंने अपने दो पहिया वाहन को शिव मेडिकल स्टोर के सामने खड़ा ही किया है कि दुकान का मालिक आकाश मद्धेशिया ने उसे व उसके पत्नी के साथ बदसलूकी करना शुरू कर दिया जिसके बाद मनबढ़ दुकान ने युवक को उसकी पत्नी के सामने ही अपने कुछ अन्य सहयोगियों को मदद से पिटना शुरु कर दिया ।जिसके आस पास के लोग शोर सुनकर पीड़ित युवक का बीच बचाव किए।जिसके बाद आरोपी युवक ने पीड़ित युवक को आरोपी बनाकर उसके खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र दे दिया जिसके बाद पुलिस ने जांच किया मुख्य बाजार के तमाम लोगो ने मेडिकल स्टोर वाले ही गलती बताया।जिसके पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी ।जिसके बाद पीपीगंज दोनो पक्षों के तहरीर के केस दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।
          बता दे कि आरोपी दुकानदार आकाश मद्धेशिया काफी मनबढ़ किस्म का व्यक्ति है और वह आय दिन पूरे मार्केट में किसी न किसी व्यक्ति के साथ उसके मारपीट के मामले प्रकाश में आते रहते है।
    मामले में थानाध्यक्ष अरविंद सिंह से वार्ता करने पर उन्होंने बताया कि सीसीटीवी  फुटेज के  आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है ।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728