Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बारा नगर सरयू नदी घाट पर स्न्नान करते समय बाईस बर्षीय युवक डूबा

    मल्लाहों की मदद से डूबते हुए युवक को बाहर निकाला गया
    युवक का प्राण नदी में डूबते समय ही उड़ गए
    गोला पुलिस घटना स्थल पर पहुच कर शव कब्जे में लेकर भेजा पी एम
    गोला गोरखपुर । बांसगांवसंदेश। गोला थाना क्षेत्र के ग्राम बारा नगर सरयू नदी घाट पर शनिवार को अपरान्ह नदी में स्न्नान करते समय 22 बर्षीय युवक का पैर फिसल जाने से नदी में डूबने लगा।।युवक को नदी में डूबते देख अगल बगल के मल्लाह नदी में कूद पड़े और किसी तरह युवक को पकड़ लिए लेकिन युवक के प्राण पखेरू निकल चुके थे।घटना की सूचना मृतक के परिजन व गोला पुलिस को दिया गया।सूचना पाते ही परिजन और पुलिस घटना स्थल पर पहुचे गोला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया। सूत्रों का कहना है कि युवके के साथ नदी घाट पर गयी युवती को गोला पुलिस युवती के परिजनों के संरक्षण में लाकर पूछ ताछ कर रही है।
    प्राप्त बिबरण के अनुसार गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सुरदापार राजा के निवासी सुरेंद्र यादव का 22 बर्षीय पुत्र राज केश यादव के गांव के बगल स्थित एक गांव के लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राज केश यादव ने अपने प्रेमिका को लेकर बारानगर स्थित मां कालिका का दर्शन करने के लिए बाइक से पहुचा।प्रेमिका नदी घाट पर बैठी।और प्रेमी राजकेश यादव उफनाती हुई नदी में स्न्नान करने पहुच गया। नदी में स्न्नान करते समय प्रेमी युवक का पैर फिसल गया और गहरे पानी मे जाकर डूबने लगा।नदी घाट पर बैठी प्रेमिका जोर जोर से चिल्लाने लगी।शोर सुनकर अगल बगल के मल्लाह युवक को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। किसी तरह कठिन परिश्रम कर डूबते हुए युवक को पकड़ लिए लेकिन युवक के प्राण निकल चुके थे।डूबे हुए युवक को बाहर लाया गया ।प्रेमिका की सूचना पर प्रेमी युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी।साथ ही गोला पुलिस को भी सूचना दिया गया।
    मृतक के परिजन व गोला पुलिस घटना स्थल पर पहुचे।
    गोला पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बिधिक कार्यवाही करते हुए पी एम के लिए भेज दिया।और प्रेमिका से घटना के विषय मे पूछ ताछ कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728