Header Ads

ad728
  • Breaking News

    इस्लाम धर्म के पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले रामगिरि के गिरफ़्तारी की मांग

    *इस्लाम धर्म के पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले रामगिरि के गिरफ़्तारी की मांग* 

     *गोरखपुर* । AIMIM गोरखपुर के कार्यकर्ताओं जिलाधिकारी कार्यालय पर इकट्ठा होकर पैग़म्बरे इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले महाराष्ट्र नासिक के राम गिरि को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने की माँग करते हुए। महामहिम राष्ट्रपति भारत को सम्बोधित पांच मुख्य बिंदुओं पर आधारित ज्ञापन जिलाधिकारी के द्वारा सौंपा।
    ज्ञापन में पैगंबर इस्लाम की गुस्ताखी करने वाले को सजा देने की मांग,इस्लामी उपदेशक मुफ़्ती सलमान अजहरी के रिहाई की मांग, वक्फ़ बोर्ड एक्ट में संशोधन पर रोक, बुलडोजर नीति पर रोक लगाने तथा कोलकाता में हुए दुष्कर्म की घटना के आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की गई 
    ज्ञापन सौंपते समय मिडिया प्रभारी गुलाम जिलानी अशरफी ने कहा कि पिछले काफ़ी वक्त से कुछ सांप्रदायिक शक्तियां भारत के सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिशें कर रही है, अभी पिछले  दिनों रामगिरी ने इस्लाम के पैगम्बर हज़रत मोहम्मद मुस्तफा PUBH की शान में गुस्ताखी कर पूरे देश और दुनिया के के मुसलमानों के जज़्बात भड़काने का काम किया, इसलिये हम इसका शांति पूर्ण तरीके से विरोध करते है।ऐसे किसी भी व्यक्ति,समूह के विरुद्ध कठोर कानून बनाया जाए जो सोशल मीडिया के माध्यम से नफ़रत फैलाने का काम करते है। ऐसे लोगो को गिरफ्तार ज़रूर किया जाए जो किसी भी धर्म के विरुद्ध खराब बाते करता हो, हो यह रहा है मुस्लिम पक्ष की गिरफ्तारी हो जाती है परंतु दूसरे किसी भी संप्रदाय के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं होती है। सभी अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा के लिए कानून बनाया जाए,नगर अध्यक्ष मोहम्मद कैश अंसारी ने कहा मुसलमान अपने नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं कर सकता इसलिए महाराष्ट्र सरकार को चाहिए राम गिरि को तुरन्त गिरफ्तार करे।
    इस मौके पर जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में AIMIM गोरखपुर जिलाध्यक्ष मोहम्मद अहमदुल्लाह, नगर अध्यक्ष मोहम्मद कैश अंसारी, मीडिया प्रभारी गुलाम जिलानी अशरफी, जिला महासचिव मोहम्मद शमीम खान, पूर्व नगर अध्यक्ष मोहम्मद आज़म , मुनव्वर अहमद, नज़ीर अहमद सिद्दीकी, शकील अहमद, एडवोकेट सोहराब अंसारी,रियाज़ खान, शमशेर खान, मोहम्मद अनस,मोहम्मद अली,मोहम्मद सैफ, मोहम्मद इक़बाल,इक़बाल अहमद तथा सानू खान समेत अन्य एआईएमआईएम कार्यकर्ता उपस्थित रहें।


    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728