Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Gorakhpur News: खिड़की के रास्ते घुसे चोर नगदी समेत गहनों पर किया हाथ साफ



    गोला गोरखपुर ।बांसगांव संदेश।


    गोला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरहजपार माफी के राजस्व टोला बरहजपार में बीती रात अवधेश यादव पुत्र गब्बू यादव के घर में जंगला के रास्ते चोर घुस कर दो कमरों में रखे कीमती सामान उठा ले गए।

    प्राप्त बिबरण के अनुसार बरहजपार निवासी अवधेश यादव गांव के पश्चिम सड़क से कुछ दूरी पर अपनी नई मकान बनवा कर रहते हैं। अभी मकान के जंगले पर फाटक नही लगा था। उस पर पन्नी लगा रक्खे थे। रात करीब 12 बजे से 2बजे के मध्य जंगले का पन्नी फाड़ कर चोर घर में घुस गये। और उनके बहु के कमरे में रक्खे बाक्स का ताला तोड़ कर कीमती सामान निकाल लिए उसके बाद अवधेश के पत्नी के कमरे में रखा हुआ बाक्स का ताला तोड़ कर उसमें भी रखा सारा कीमती सामान, दो सोने की सिकड़, एक मांगटिका, एक नथिया, तीन झूमका, अंगुठी, चांदी का पावजेब, करधन, हण्डा, हण्डी, लोटा, थरिया आदि चुरा ले गये। भोर में गृहस्वामी की नीद खुली तो घर का दरवाजा खुला देख घर में भागा गया तो दोनों कमरें का ताला टूटा मिला तो गृहस्वामी को चोरी की आशंका हुईं कमरे में देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। सोर कीया तो घर के सारे सदस्य इकट्ठा हो गये। और रोने चिल्लाने लगे। सोर सुन पहुंचे पड़ोसियों ने डायल 112 पर और थाने पर सुचना दिया। मौके पर पहुची गोला पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई।

    बताते चले कि महीने की यह दूसरी बार चोरी हुई है। बरहजपार और चिलवां सटे गांव है। अभी इस महीने के प्रथम सप्ताह में चिलवां दलित बस्ती से भैस चोरी गई थी जिसका पता अभी तक नही चला है तबतक चोरों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया। इस घटना से दोनों गांव में चोरी की दहसत का माहौल व्याप्त है.

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728