Header Ads

ad728
  • Breaking News

    मिशन रोजगार के अंतर्गत 9 युवा बने अवर अभियंता दिया गया नियुक्ती पत्र



    रुद्रपुर देवरिया।बांसगांव संदेश
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मिशन रोजगार के अंतर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 1,334 अवर अभियंता, संगणक और फोरमैन पद के लिए चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। यह कार्यक्रम लखनऊ में आयोजित किया गया।जिसका सीधा प्रसारण कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में किया गया।
    सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी, बरहज विधायक
    दीपक मिश्रा शाका और जिलाधिकारी दिव्या मित्तल
    उपस्थित रहे। कार्यक्रम में जिले के 9 चयनित युवाओं को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। सदर विधायक डॉ शलभ मणि त्रिपाठी ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में प्रदेश में
    युवाओं की प्रतिभा को उचित सम्मान मिल रहा है।उन्होंने कहा कि यह भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से निष्पक्ष और पारदर्शी रही है। जिसमें बिना किसी सिफारिश और रिश्वत के योग्य लोगों को रोजगार मिला है। डॉ. त्रिपाठी ने नवनियुक्त अवर अभियंताओं को शुभकामनाएं दीं और उन्हें समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के हित में काम करने के लिए प्रेरित किया।बरहज विधायक दीपक मिश्रा शाका ने सभी नवनियुक्त अवर अभियंताओं को बधाई दी और उनके सुखद भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ नियुक्तियों का कार्य किया है।और चयन का एकमात्र पैमाना योग्यता रही है। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने उन्हें पूर्ण मनोयोग से काम करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि उनकी मेहनत और ईमानदारी से काम करने की प्रतिबद्धता से समाज को लाभ होगा।जिले के जिन 9 युवाओं का चयन अवर अभियंता के पद पर हुआ है उनमें शोभित कुमार कन्नौजिया, अनीता पटेल, अरविंद पाल, अभिषेक प्रकाश, अवनीश यादव, श्रीधर राय, दीपक राव, शिवम त्रिपाठी एवं विशाल कुमार यादव शामिल हैं। इस अवसर पर एडीएम प्रशासन गौरव श्रीवास्तव, एसडीएम सदर विपिन द्विवेदी सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728