Header Ads

ad728
  • Breaking News

    नगर पंचायत पीपीगंज में बह रही है विकास की गंगा = चेयरमैन लक्ष्मण विश्वकर्मा

    नगर पंचायत पीपीगंज में बह रही है विकास की गंगा = चेयरमैन लक्ष्मण विश्वकर्मा

    डबल इंजन की सरकार में हो रहा है विकास कार्य= चेयरमैन लक्ष्मण विश्वकर्मा

    कैंपियरगंज ब्यूरो गोरखपुर। बॉसगांव संदेश। नगर पंचायत पीपीगंज में भाजपा सरकार में विकास की गंगा बहाने से विरोधियों के पसिने छूट रहे हैं।इसी लिए विरोधी विकास कार्यों को अवरूद्ध करने का कार्य करते हुए विरोध कर रहे हैं।
    उक्त बातें नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मन विश्वकर्मा ने बुधवार को कैम्पियरगंज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराज के कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के दौरान उपस्थित पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री परम पूज्य योगी आदित्यनाथ महाराज के आशिर्वाद व क्षेत्रीय विधायक फतेह बहादुर सिंह के अथक प्रयास से आज पीपीगंज नगर पंचायत में करोड़ों रुपए का विकास कार्य तेजी से करायें जा रहे हैं। वहीं नगर पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत् लगभग एक हजार लोगों को आवास व सड़क बिजली, पानी,सुन्दरीकरण का कार्य तेजी से किया जा रहा है। पीपीगंज नगर की सबसे बड़ी समस्या दक्षिणी रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज निर्माण कार्य अविलंब शुरू होंगा। नगर पंचायत के नये कार्यालय भवन निर्माण कार्य पूरा हो गया है। नवरात्रि में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  महाराज लोकार्पण करेंगे।
    उन्होंने यह भी कहा कि छह सितम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के कैम्पियरगंज में जटायु संरक्षण केन्द्र के लोकार्पण के दौरान मुख्यमंत्री के जनसभा में पीपीगंज नगर पंचायत से लगभग पांच हजार लोग मुख्यमंत्री की बात को सुनेंगे।
    उन्होंने कहा कि विरोधी जिस काली मंदिर पीपीगंज की बात करके नगर पंचायत पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।वह विरोधी उस मंदिर के भूमि से रास्ता मांग रहे थे जो भी लोग शामिल हैं वह प्रापर्टी डीलर हैं। नगर पंचायत भूमि नहीं दिया तों अनर्गल बातें करते हुए विरोध कर रहे हैं।जब कि उस काली मंदिर पर जो भी चंदा मिला है उससे नगर पंचायत का कोई सरोकार नहीं है। नगर पंचायत मंदिर पर अन्य कार्यों के लिए टेंडर जारी किया था जो अभी कार्य अधूरा है। कुछ कार्य हुए हैं। कुछ कार्य अभी होने है जो नगर पंचायत के ठेकेदार जिसको टेंडर जारी किया गया वह करायेगा।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728