Header Ads

ad728
  • Breaking News

    भाजपा का षड्यंत्र हुआ फेल केजरीवाल जी को मिली जमानत- विजय कुमार श्रीवास्तव

    भाजपा का षड्यंत्र हुआ फेल केजरीवाल जी को मिली जमानत- विजय कुमार श्रीवास्तव


    शास्त्री चौक पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जमानत मिलने पर एक दूसरे को मिष्ठान खिला एवम आम जनता में वितरण कर खुशी मनाई गई।
    विजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के जमानत की वजह कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है और आगामी आने वाले हरियाणा एवं जम्मू विधानसभा के चुनावों में इसका असर देखने को मिलेगा दोनो राज्यों से भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी जी अगर डरते हैं तो केवल अरविंद केजरीवाल से और आम आदमी पार्टी से इसी वजह से षड्यंत्र के तहत हमारी पार्टी और ईमानदार नेताओं को फर्जी और मनगढ़ंत मुकदमो में ईडी और सीबीआई जैसी संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करके  गिरफ्तार करके जेल भेजा था। आज तक कोई साक्ष्य कोर्ट में नही रख पाये माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने जमानत देते समय तल्ख टिप्पणी के साथ ईडीऔर सीबीआई को नसीहत देते हुए कहा कि जांच एजेंसियों को निष्पक्ष और कानून सम्वत कार्य करना चाहिए।
    पूर्व जिलाध्यक्ष एवम प्रदेश प्रवक्ता वैभव जायसवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी केजरीवाल की पांच गारंटियों के साथ जनता के बीच मे दुगुनी ताकत के साथ जाएगी। पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष हरेंद्र यादव ने कहा कि हमेशा की तरह मुफ्त बिजली पानी शिक्षा स्वास्थ और महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा की गारंटी हरियाणा और जम्मू की जनता को दी जाएगी। शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अमिताभ जायसवाल ने कहा कौन कहता है कि तानाशाह नही झुकता बस झुकाने वाला चाहिए। महानगर उपाध्यक्ष राजेश राजभर ने कहा कि भाजपा की लाख कोशिश के बाद भी न तो एक भी पार्षद न ही विधायक और सांसद टूटे। ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष आशीष कुशवाहा ने कहा कि हर मोर्चे पर विफल मोदी सरकार की विपक्ष को खत्म करने की चाल नाकाम हो गई। सहजनवा विधानसभा प्रभारी दिलीप मौर्या ने कहा हम सभी साथी हरियाणा चुनाव में तन मन धन से लगकर प्रचार में जाएंगे। आये हुए सभी कार्यकर्ताओं को जिला महासचिव मक़सूद आलम एडवोकेट ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
    आज के कार्यक्रम में जिला संगठन अध्यक्ष सुनील कुमार श्रीवास्तव, पूर्व पार्षद प्रत्याशी कुंजबिहारी निषाद, तारिक अनवर, निरंजन कुमार, अबू जंदल, अरुण श्रीवास्तव, फजील अहमद, बृजेश्वर द्विवेदी, ताश इलाही ताबिश, धनन्जय श्रीवास्तव, बेचन प्रसाद, ई.हरीओम मल्ल, रीतू कुमारी, डॉ वाहिद रहमान, प्रिया बौद्ध, आरके कुशवाहा, फूलबदन यादव, सत्यम गहलोत, राघवेंद्र प्रताप यादव, एके विश्वकर्मा, वीरेंद्र नाथ दुबे, अनिरुद्ध कुमार श्रीवास्तव, गामा पासवान, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अजय साहनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवम पदाधिकारी उपस्थित थे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728