Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबने की आशंका, घंटों तक चली तलाश घंटों बाद धान के खेत से नशे के हाल में बरामद हुआ किशोर

    खजनी गोरखपुर।।
    थाने के उनवल चौकी क्षेत्र के कतनी गांव में स्थित कुसुम इंटरकॉलेज के पीछे स्थित तालाब में शौच के बाद पानी के पास पहुंचे 15 वर्षीय किशोर विक्की पुत्र अच्छेलाल निवासी ग्राम गुरौली थाना गीडा की पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबने के कारण मौत होने की आंशका जताई गई। समाचार लिखे जाने तक पानी में डूबने से मृत मान कर उसकी तलाश की जा रही थी। वह अपने बड़े भाई विशाल पुत्र अच्छेलाल 18 वर्ष के साथ शौच के बाद तालाब के पास पहुंचा था। बड़ा भाई विशाल पानी के पास से हांथ धो कर निकला तो छोटा भाई विक्की जैसे ही पानी के पास पहुंचा तो बड़े भाई ने पीछे मुड़कर नहीं देखा, अचानक उसे गायब देख कर बड़े भाई ने सोचा कि पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गया। विशाल ने शोर मचा कर स्थानीय लोगों से मदद के लिए गुहार लगाई। दोनों भाई अपनी बहन के साथ अपने मामा धर्मेंद्र पुत्र राम केवल निवासी उनवल नगर पंचायत वार्ड संख्या 7 खजनी थाने की उनवल पुलिस चौकी क्षेत्र में रहते थे। पिता अच्छेलाल मेहनत मजदूरी करते हैं। दोनों भाई ननिहाल में रहकर भैंस चराने और घर के काम में सहयोग करते हैं।
    घटना स्थल पर क्षेत्राधिकारी दरवेश कुमार थानाध्यक्ष सदानंद सिन्हा चौकी इंचार्ज उनवल राजीव कुमार तिवारी समेत थाने की पुलिस टीम और स्थानीय ग्रामवासियों के सहयोग से पानी में जाल डाल कर उसकी तलाश की गई किंतु वह बरामद नहीं हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना दे दी गई है, सबेरे एसडीआरएफ के प्रशिक्षित तैराकों की मदद से तलाश की जाएगी। 
    इस बीच सूचना मिली की विक्की निकट ही धान के खेत में नशे की हालत में छिपा हुआ था। उसके पानी में डूबने की आशंका में स्थानीय प्रशासन सहित बड़ी संख्या में लोग घंटों हलकान रहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि बड़ा भाई पूछने पर हर बार डूबने का स्थान अलग-अलग जगहों पर बता रहा था, किंतु संवेदनशील मामला होने के कारण उससे सख्ती से पूछताछ भी नहीं की जा सकती थी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728