Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संगठन की देवरिया तहसील इकाई सम्मेलन हेतु आयोजित बैठक थापर विद्यालय बैतालपुर में संपन्न


    देवरिया । जिला कार्यकारिणी में गत दिवस लिए गए निर्णय के अनुपालन में सबसे पहले देवरिया तहसील के साथियों ने आज एक बैठक बैतालपुर में थापर इंटर कॉलेज में आयोजित किया। बैठक की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष विनोद सिंह ने किया । 


     संचालन तहसील मंत्री आदित्य मिश्रा ने किया। 
    सदस्यों की शानदार उपस्थित और उपस्थित सदस्यों की भावनाओं और उनके निष्ठा पूर्वक संगठन के प्रति समर्पण की भावना देखने लायक थी। सभी साथियों  ने उत्साह के साथ देवरिया तहसील इकाई का सम्मेलन अति शीघ्र करने पर जोर दिया। दो-तीन सम्मानित सदस्यों ने तो सम्मेलन को अपने प्रभाव से स्थान का चयन कर उसे विधिवत करने का भी वादा किया। श्री विपिन दुबे ने बहुत प्रभावशाली ढंग से देवरिया तहसील इकाई के सम्मेलन को अपने संबंधों के बल पर अक्षय वाटिका सोनू घाट में करने का वादा किया और उसे स्थान को भी निशुल्क दिलाने का वादा किया। सम्मेलन स्थल चयनित हो जाने के बाद तिथि निर्धारण की चर्चा भी हुई ।  जिसमें सर्वसम्मत से यह निर्णय लिया गया की दो-तीन दिन में तिथि का भी निर्धारण हो जाएगा। 
    बैठक का प्रभाव ऐसा रहा की लगभग एक दर्जन सदस्यों ने सम्मेलन हेतु निर्धारित शुल्क भी ऑन स्पॉट तुरंत जमा कर दिया। बैठक में सम्मेलन में उपस्थित अतिथियों पर भी चर्चा हुई उनको सम्मानित करने सम्मान सामग्री माला, मंच, माइक सब पर विधिवत चर्चा हुई।खुले  मन से देवरिया इकाई के साथियों ने इस बार जो अपनी भावभंगिमा  बैठक में प्रस्तुत किया उससे आज मन बहुत गदगद रहा।
    कुछ बातें जिला अध्यक्ष के अनुमति के या दिशा निर्देश के बाद तय करने पर भी सहमति जताई गई।   विनोद सिंह  ,आदित्य मिश्र, अजय मिश्रा , प्रभात रंजन , सतेंद्र दुबे , दिलीप गुप्ता ,विजय यादव ,  को सर्वसम्मत से आगामी देवरिया तहसील सम्मेलन के आयोजन समिति का सदस्य चयनित किया गया। श्री मनोज तिवारी माधुरी जी, सत्य प्रकाश सिंह ज ,अमित सिंह, इश्तियाक अहमद , उमेश धर द्विवेदी, विजय कुमार यादव, जगदंबा यादव, प्रतीक जयसवाल, केशव पांडे आदि अनेक 
    सम्मानित साथियों ने बैठा के में प्रभावी ढंग से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बैठक में जलपान की भी व्यवस्था उत्तम रही।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728