Header Ads

ad728
  • Breaking News

    देवरिया नगर पालिका मे टैक्स इंस्पेक्टर को सभासदों ने पिटा


    रुद्रपुर देवरिया।बांसगांव संदेश
    देवरिया नगरपालिका परिषद कार्यालय में सोमवार दोपहर में सभासदों ने कर निरीक्षक को पीट दिया। इससे आक्रोशित कर्मचारियों ने कामकाज ठप कर दिया। नगर पालिका कर्मियों के साथ कर निरीक्षक ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी सभासदों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। घटना के बाद नगर पालिका में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा।
    दरअसल नगर पालिका परिषद कार्यालय में दोपहर को कुछ सभासद कर निरीक्षक हिमांशु गुप्ता के कक्ष में पहुंच गए। उन्होंने कर निरीक्षक से सभासद कक्ष में बुलाने के बाद भी नहीं पहुंचने पर नाराजगी जताई। इस बात को लेकर कर निरीक्षक और सभासदों में कहासुनी हुई और हाथापाई होने लगी। सभासदों ने कर्मचारियों को बाहर निकाल कर निरीक्षक को पीटना शुरू कर दिया।सभासदों का कहना था। कि मोहल्ले में साइन बोर्ड को लेकर चर्चा के लिए उन्होंने नगर पालिका की पुरानी बिल्डिंग स्थित सभासद कक्ष में कर निरीक्षक को बुलाया था। कर निरीक्षक वहां नहीं पहुंचे। इससे नाराज होकर कुछ सभासदों ने कर निरीक्षक के कक्ष में पहुंच कर उनकी पिटाई कर दी।
    घटना के बाद नगर पालिका के आक्रोशित कर्मचारियों ने
    एकजुट होकर हड़ताल कर दिया। आक्रोशित कर्मचारियों
    ने इससे अधिकारियों को भी अवगत कराया। इसके बाद कोतवाली में पहुंचकर कर निरीक्षक ने सभासदों के खिलाफ तहरीर दी। उन्होंने मारपीट के साथ ही सरकारी पत्रावलियों को फाड़ने का भी आरोप सभासदों पर लगाया है। मामले में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी संजय तिवारी ने भी कोतवाली प्रभारी को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728