Header Ads

ad728
  • Breaking News

    गोरखपुर : काली पट्टी बांध कर यूनिफाइड पेंशन स्कीम का किया विरोध




    गोरखपुर । बांसगांव संदेश। प्रदेश अध्यक्ष के आवाहन पर अटेवा पेंशन बचाओ मंच जनपद गोरखपुर में उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के कर्मचारियों ने काली पट्टी बांध करके अपने दायित्वों का निर्वहन किया ।
    काली पट्टी बांध कर अपना विरोध दर्ज कराया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार ने किया अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र सरकार ने 24 अगस्त 2024 को केन्द्रीय कर्मचारियों अधिकारियों के लिए नेशनल पेंशन स्कीम के स्थान पर यूनिफाइड पेंशन स्कीम की घोषणा कर दी । माननीय प्रधानमंत्री की घोषणा के तुरंत बाद से देश भर में केंद्रीय व राज्य के शिक्षकों, कर्मचारिंयों व अधिकारीयों ने विरोध करना शुरू कर दिया।
    यूनिफाइड पेंशन स्कीम, नेशनल पेंशन स्कीम से ज्यादा खराब हैं, शिक्षक कर्मचारी अधिकारी इसका विरोध 02 से 06 सितंबर 2024 तक देश के समस्त शिक्षक कर्मचारी अधिकारी काली पट्टी बांध कर अपने शासकीय दायित्वों का निर्वहन करेंगे। यूनिफाइड पेंशन स्कीम के विरोध में माननीय विजय कुमार बंधु राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में 29.08.2024 को नो एन.पी.एस.नो यू.पी.एस. वन ली ओ.पी. एस. का हैस टैग ट्रेडिंग किया गया जो पांच घण्टे तक प्रथम स्थान में रहा है। यूनिफाइड पेंशन स्कीम मोदी सरकार का तत्काल से विरोध देश भर के केन्द्रीय व राज्य शिक्षक, कर्मचारी,अधिकारी कर रहे हैं। माननीय नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री से देश के एक करोड़ शिक्षक कर्मचारी अधिकारी अपील करते हैं कि पुरानी पेंशन स्कीम बहाल करने की घोषणा करें जो देश भर के केन्द्रीय व राज्य के शिक्षक कर्मचारी अधिकारी आन्दोलनरत हैं। नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम ने घोषणा किया है कि जब तक पुरानी पेंशन बहाल नहीं होते हैं तब तक हमारा आन्दोलन जारी रहेगा। यूपीएस एक छलावा है जब की पुरानी पेंशन योजना कर्मचारियों के लिए बुढ़ापे की लाठी है। प्रदेश के सभी विभागों के कर्मचारी अधिकारी से आग्रह है कि यूनिफाइड पेंशन स्कीम का विरोध करे एवं पुरानी पेंशन स्कीम का समर्थन करें । जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार, ब्लाक कोर्डिनेटर आशीष कुमार श्रीवास्तव, सुनील राणा, सोमनाथ,राम अवतार, महेंद्र उपस्थित रहे।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728