Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Gorakhpur news कुश्ती रेफरी ने 10 नामजद लोगों के खिलाफ थाने पर दी तहरीर

    कुश्ती रेफरी ने 10 नामजद लोगों के खिलाफ थाने पर दी तहरीर



    1085 इण्टर कालेज खानिमपुर कुश्ती प्रतियोगिता में मारपीट का मामला

    पिपरौली गोरखपुर । बांसगांव संदेश ।
    गीडा थाना क्षेत्र खानिमपुर इण्टर कालेज में कुश्ती प्रतियोगिता में हुई मारपीट में रेफरी ने 10 नामजद सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।
         
        नगवा निवासी पीड़ित कृष्ण मुरारी सिंह ने थाने में दिए तहरीर बताया कि गीडा थाना क्षेत्र के बड़गहन निवासी संतोष यादव, संदीप यादव, छोटू सिंह, अंकित गौड़, भीम यादव, अजय यादव उर्फ बिन्दे, विकास प्रजापति तथा नेवास निवासी धीरू मौर्य और दीपक मौर्य व कोड़रा निवासी धोनी यादव सहित अज्ञात लोगों द्वारा कुश्ती प्रतियोगिता में लड़कियों के साथ अभद्रता करने को लेकर मना किया गया। जिससे नाराज होकर यह लोग मुझे बुरी तरह से लात घूसों मारने पीटने लगे तथा परिसर से बाहर निकलते समय जान से मरने की धमकी देते हुए चले गए।

         बता दे कि बीते सोमवार को सहजनवा तहसील क्षेत्र के 1085 खानिमपुर इण्टर कालेज में तहसील स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता के दौरान ही मनबढ़ो ने कुश्ती रेफरी की जमकर पिटाई कर दिया था जिससे पूरा विद्यालय परिसर ही अखाड़ा में तब्दील हो गया था। विद्यालय में हुई भीषण मारपीट से छात्रों भय का माहौल हैं।

      इस संदर्भ में एसएचओ गीडा विजय सिंह ने बताया कि तहरीर मिला है। जिसमें 10 लोग नामजद है, जांच किया जा रहा। दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728