Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Gorakhpur News : सनहा गांव के सामने राप्ती नदी से युवक का शव बरामद, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका


    युवक और युवती का चप्पल बरामद




    खोराबार गोरखपुर। बांसगांव संदेश। खोराबार थाना क्षेत्र के सनहा गांव के बारी टोला गांव के सामने राप्ती नदी में आजाद नाम के 20 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ है। इससे पूर्व कुछ दूरी पर एक खेत से युवक और युवती का चप्पल बरामद हुआ था। घटना स्थल पर बरामद चप्पल पर खून के निशान लगा था। पुलिस खून से लगें निशान चप्पल को बरामद कर जांच पड़ताल कर रही है। बगल में खूनी संघर्ष का खेत में निशान मिला है।



    बता दें कि सनहा गांव निवासी बेचू निषाद का बेटा आजाद निषाद मछली पालन का काम करता था। वह अपने घर से कोई पांच सौ मीटर की दूरी पर एक पोखरा 20 हजार रुपये वार्षिक किराए पर लिया था। वह शुक्रवार की भोर में पोखरा पर मछली देखने गया था। लेकिन जब दस बजे तक घर नहीं लौटा तो परिवारीजनों को चिंता हुई। उन्होंने तलाश शुरू कर दी। इस बीच गांव की कुछ महिलाएं उसके घर के पीछे स्थित खेत की तरफ घास काटने गई थी। खेत में दो जोड़ी चप्पल देखकर महिलाओं ने शोर मचाया। एक लेडिज और एक जेंट्स चप्पल आस-पास पड़ा था। लेडिज चप्पल पर खून भी लगा था। आजाद के घरवाले चप्पल मिलने की सूचना पर पहुंचे और आजाद का चप्पल बताते हुए रोने लगे। वे हत्या की आशंका जताने लगे। वहीं लेडिज चप्पल गांव की युवती की बताई जा रही। ग्रामीणों में चर्चा है कि प्रेम प्रसंग की वजह से युवक की हत्या करके शव को ठिकाने लगा दिया गया है। मौका-ए वारदात का निरीक्षण करने के बाद फोरेंसिक और डॉग स्कवायड टीम को बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने दोनों चप्पल और उस पर लगे खून के सैंपल लिए। वहीं कुत्ता चप्पल के पास से पांच मीटर की दूरी पर नदी के किनारे तक गया और वापस आ गया। यह देखकर आशंका जताई जाने लगी कि हत्या कर राप्ती नदी में शव फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने आस-पास के इलाकों में खोजबीन शुरू कर दी। वहीं जिस लड़की का चप्पल होने की बात सामने आई पुलिस उसके घर पहुंची तो उसका पूरा परिवार घर में ताला बंद कर फरार हो गया था। लिहाजा यह पता नहीं चल पाया कि युवती भी लापता है या फिर वह परिवारीजनों के साथ है। आरोप है कि युवती के घर वाले सभी फरार है।


    मृतक आजाद की फाईल फोटो


    सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी, एसपी सिटी अभिनव त्यागी और क्षेत्राधिकारी कैंट अंशिका वर्मा जांच पड़ताल किए। डाग स्क्वायड टीम एवं एस डी आर एफ टीम समीप राप्ती नदी में खोजबीन किए और युवक का शव बरामद किया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि गांव के एक युवती के घरवालों ने युवक की हत्या करवाया है। खोराबार पुलिस मामले को गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728