Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Gorakhpur news युवक ने की पत्नी की हथौड़े से सिर कूंच कर हत्या, चरित्र पर था शक

    युवक ने की पत्नी की हथौड़े से सिर कूंच कर हत्या, चरित्र पर था शक

    सिटी माल में जॉब करती थी सोनी

    गोरखपुर। नेक्स्ट अपडेट।एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। युवक को अपनी पत्नी के चारित्र पर काफी दिनों से शक था। इसी बात को लेकर पहले दोनों में विवाद हुआ, इसके बाद युवक ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मार डाला। घटना बेलघाट इलाके शंकरपुर गांव की है। घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई है। एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया, पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसमें पति ने पत्नी के सिर पर किसी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस केस दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही है। जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
    दरअसल, नकुल गुप्ता और सोनी गुप्ता की शादी करीब 7-8 साल पहले हुई थी। नकुल पहले विदेश में काम करता था, लेकिन डेढ़ साल पहले वह शंकरपुर लौट आया था। उनके बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था, खासकर सोनी के किसी अन्य के साथ अवैध संबंध के शक को लेकर। इस विवाद को सुलझाने के लिए कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन रिश्ते में सुधार नहीं हुआ। नकुल ने इस बीच सोनी के खिलाफ बिदाई का मुकदमा भी दायर कर दिया था। लगभग एक साल से सोनी अपने मायके तिघरा में रह रही थी और गोरखपुर सिटी मॉल में काम कर रही थी। उसकी मां, कुसमौती देवी के अनुसार, सोनी और नकुल के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी। 13 तारीख को नकुल ने सोनी को शंकरपुर बुलाया और 14 तारीख को हत्या की घटना को अंजाम दिया।
    घटनास्थल पर एसपी साउथ जितेंद्र कुमार, सीओ खजनी दरवेश कुमार, फॉरेंसिक टीम, और थाना अध्यक्ष बेलघाट नवनीत नागर ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और सैंपल कलेक्शन किया। पुलिस अब मामले की गहन जांच कर रही है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728