Header Ads

ad728
  • Breaking News

    Maharajganj newsधर्मांतरण के उद्देश्य से नेपाल जा रहे भारतीय लोगो को नेपाली लोगों ने मुंह में कालिख पोतकर नेपाली पुलिस को सौंपा

    धर्मांतरण के उद्देश्य से नेपाल जा रहे भारतीय लोगो को नेपाली लोगों ने मुंह में कालिख पोतकर नेपाली पुलिस को सौंपा             
               
    आरोप प्रार्थना सभा की आड़ में हिन्दुओं का कराया जा रहा है धर्म परिवर्तन

    महराजगंज । नेक्स्ट अपडेट । भारतीय सीमा से सटे नेपाल के प्रहरी कार्यालय महेशपुर में दो बस में भरकर चर्च जा रहे भारतीय मूल के लोगो को नेपाल हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया और जमकर हंगामा करते हुए नेपाल सशस्त्र पुलिस को सौंप कार्रवाई की मांग की जबकि नेपाल में चल रहे धर्म परिवर्तन के गोरखधंधे के मुख्य सरगना बैंड संचालक पास्टर जंत्री और पास्टर पवन खत्री को पकड़ने की मांग करते हुए बड़ी संख्या में प्रार्थना सभा में सम्मिलित होने जा रहे भारतीय मूल लोगो के मुंह पर कालिख पोत वापस घर भेज दिया।
    मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के सीमाई तराई क्षेत्र में बड़े पैमाने पर हो रहे ईसाई धर्म परिवर्तन के खिलाफ हिंदू संगठन द्वारा जमकर विरोध किया जा रहा है। जिसको लेकर विगत कुछ दिन पूर्व भी केरल से आए दो लोगो को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया था। शनिवार को एक बार फिर से नेपाल सीमा से ठूठीबारी, किशुनपुर, बेलवा, गड़ौरा, डिगही, बैठवलिया, शीतलापुर, बंदी विशुनपुरा, मटरा धमउर, इटहिया, बड़ैपुरवा, करदह, बकुलडीहा, मेघौली खुर्द, रेंगहिया, कमता से आए सैकड़ों संख्या में भारतीय मूल के दलित महिला व पुरुष नेपाल के रुपंदेही व नवलपरासी जिले में ईसाई मिशनरियों के धर्मगुरु द्वारा प्रार्थना सभा व झाड़ फूंक की आंड में धर्म परिवर्तन के लिए दो बसों में भरकर जा रहे थे। तभी नेपाल के हिंदू संगठन के लोगो ने उन्हें पकड़कर जमकर विरोध प्रदर्शन व हंगामा करने लगे।
    कई घंटो तक चले हंगामे के बाद नेपाल सशस्त्र पुलिस ने सभी भारतीयों को सख्त हिदायत देते हुए छोड़ दिया लेकिन बॉर्डर के पास हिंदू संगठन के लोगो ने प्रार्थना सभा में जा रहे भारतीय मूल के लोगो के मुंह पर कालिख पोतकर उन्हें वापस घर भेज दिया और जय श्री राम का नारा लगा चेतावनी दी कि हिंदू हो तो हिंदू रहो अन्यथा अंजाम बुरा होगा कहते हुए सीमा से वापस लौट गए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    thanks for comment...

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728
    ad728